Home > Hindi, Story > रूचि और उसकी मस्त गांड – 2

रूचि और उसकी मस्त गांड – 2


बहुत लम्बी चौड़ी बात न बताते हुए मैं सिर्फ इतना बताता हूँ के इस बार वीकेंड पे स्वाति का नंबर था घर जाने का, सो रूचि अपने यहाँ अकेली थी. मुझे ये बोल के बुला लिया के बोर हो रही हूँ, टीवी पे मूवी देखते हैं. मैं लंड उठा के पहुँच गया. शाम का समय था और रूचि ने सोने जैसा माहौल बना रखा था. एकदम पारदर्शी नाईटी में उसकी ब्रा और पेंटी साफ़ नज़र आ रही थी. हम लोग फिल्म देखने बैठे तो एकदम चिपक कर बैठ गयी. अपने मम्मे मेरे बाजूओं से सटा कर. मेरा लंड खड़ा हो गया और जींस के ऊपर से भी नज़र आने लगा. रूचि बोली- सब नज़र आ रहा है, और हंसी. फिर उसने खुद ही अपना हाथ मेरे लंड पे रख दिया और ऊपर ऊपर से सहलाने लगी. लौड़ा सख्त होता गया. मैंने भी अपना हाथ उसकी कमर में दाल के नीचे की और ले जाते हुए उसका कूल्हा पकड़ लिया. बरसों से उसकी गांड के नाम की मुठ लगाने के बाद आज पहली बार हाथ में आयी थी. मैंने अपना हाथ उसके कुल्हे के नीचे घुसाने की कोशिश की तो उसने अपना कूल्हा उठाया ताकि मेरा हाथ अन्दर घुस पाए. मैंने अपना हाथ पूरा उसके कूल्हे के नीचे डाल दिया और जोर जोर से दबाने लगा. रूचि सिस्कारियां भरने लगी और मेरे लौड़े को दबाने लगी. फिर उसने मेरी पेंट की चेन खोल के टटोला और मेरी चड्ढी में हाथ डाल के लंड बाहर निकल लिया. फिर उसके होंठ मेरे लौड़े से लिपट गए और मैं ज़ोरों से उसकी गांड दबाने लगा. दूसरे हाथ से मैंने उसके मम्मे दबाने शुरू कर दिए. वो लौड़ा चूसती रही और मैंने उसके गाऊन में हाथ डाल के उसकी ब्रा खोल दी. फिर उसकी ब्रा ऊपर सरका के मैंने उसके दोनों निप्पलों पे जोर से चुंटी लगा दी. “उफ़, मत करो, दर्द हो रहा है” रूचि बोली तो मैंने अपने एक हाथ से उसके दोनों मम्मों को साथ साथ पकड़ के आपस में मिलाने की कोशिश की. उसके निप्प्ल एकदम रेशम की तरह चिकने और नर्म थे. मैं बोला – रूचि, तेरे मम्मे बहुत मस्त हैं. “हें हें हें, तुम्हारा लंड भी बड़ा मस्त है”, वो बोली. उसके मुंह से ऐसे शब्द सुन के मैं हैरान भी हुआ और खुश भी हुआ. मैंने उसको खड़ा करके एकदम नंगा कर दिया और अपने कपडे भी उतार फेंके. अब मेरी झिझक भी खुल गयी थी

Categories: Hindi, Story Tags:
  1. No comments yet.
  1. No trackbacks yet.

Leave a Reply

